बिहारी हीरो सुशांत ने निभाया अपना वादा, कास्टिंग डाइरेक्टर के साथ काम करके दी गुरु दक्षिणा

मनोरंजन

पटना: अपने बिहार के सहरसा जिले के रहनेवाले सुशांत सिंह के लिए यह साल काफी अहम है। सारा अली खान के साथ उनकी फिल्म केदारनाथ नवम्बर के अंत में रीलीज हो रही है। फिलहाल अभी सुशांत जिस खबर को लेकर चर्चा में हैं वो है अपना वादा निभाना। इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा जोरो पर है कि कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबडा के साथ काम करके एक तरह से सुशांत ने गुरु दक्षिणा दी है। आपको याद होगा सुशांत की पहली फिल्म कायपोचे। इस फिल्म में काम मुकेश छाबडा ने दिलाया था और जब मुकेश निर्देशन की पारी खेलने के लिए तैयार हुए तो उन्होंने सुशांत को एप्रोच किया और सुशांत ने काम करने के लिए हामी भर दी।

कायपोचे में तीन नायक थे –सुशांत, राजकुमार राव और अमित। वर्तमान में बतौर नायक इन तीनो में सबसे अधिक क्रेज सुशांत का है। लडकियों के बीच सुशांत काफी पापुलर हैं। फिल्म के पहले भी उन्हें लोग पसंद करते थे। आपको याद होगा उनका सीरियल पवित्र रिश्ता। पवित्र रिश्ता धारिवाहिक से दर्शको का अटूट रिश्ता बन चूका था। लोग उनके किरदार के दीवाने थे। महिलाओं में सुशांत बेहद पापुलर थे। इस बीच फिल्म कायपोचे के लिए कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा को तीन नये एक्टर की तलाश थी और मुकेश छाबड़ा ने राजकुमार राव और अमित के साथ सुशांत की कास्टिंग की। फिल्म रीलिज हुई और फिल्म के साथ-साथ सभी एक्टरों के काम की तारीफ़ हुई। इसके बाद सुशांत को कई फिल्म मिले। थ्री इडियट, शुद्ध देसी रोमांस, धोनी, राबता जैसी फिल्मों ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचा दिया। बीच में ऐसा लगा था कि सुशांत का करियर धीमा हो गया है। लेकिन धोनी ने उन्हें फिर से सफल नायकों की कतार में ला खड़ा किया।

अब खबर आयी है कि कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने जब फिल्म निर्देशित करने की सोची तो सबसे पहले सुशांत सिंह को एप्रोच किया और सुशांत ने काम के लिए हामी भरी। लोगों का मानना है कि सुशांत को हाँ बोलना ही था क्योंकि ये एक तरह से गुरु दक्षिणा है। क्योंकि मुकेश ने उसे ब्रेक दिलाय और ये तय था कि दोनों साथ में काम करेंगे। ये सुशांत का बडप्पन है कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद रखा और अन्य लोगों की तरह सफलता पर पंहुचने के बाद लोगों को भुला नहीं दिया।

मुकेश सुशांत को लेकर जिस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं उसका नाम है द फाल्ट इन माय स्टार्स जिसके शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। सुशानत सिंह का मार्केट अभी गरम है। उनके हाथ में कई फिल्म है। उन्हें आँखे फिल्म की सीक्क्ल के लिए एप्रोच किया गया है। नीतीश तिवारी की फिल्म में वे इंजीनियर स्टूडेंट का रोल निभा रहे हैं।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.