साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी बिहारी गर्ल संचिता बसु, टिकटॉक ने दिलाई थी पहचान

बिहारी जुनून

Patna: बिहार के सहरसा जिले के एक छोटे से गांव से निकल संचिता बसु ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया है. वो साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. बिहार की बेटी और गांव की लड़की के लिए बड़ी उपलब्धि है.

संचिता बसु साउथ फिल्म से अपनी फिल्म कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में कर रही है. इंटरनेट पर धूम मचा रही संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई. उसके बाद स्नेक एप पर सिंगिंग एवं डांस के क्षेत्र में उनके 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं.

17 वर्षीय संचिता बसु सहरसा जिले के सितुआहा के महादेव मंठ के किसान और समाजसेवी सुरेंद्र यादव व 90 की दशक में एथलेटिक्स में धमाल मचाने वाली एथलीट बीना राय की बेटी हैं. संचिता बसु को उनकी प्रतिभा के कारण साउथ की फिल्मों में अहम रोल मिल रहा है.

साउथ मूवी के साथ उसने कुछ प्रोजेक्ट साइन किया है जो हैदराबाद व मुंबई में सूट होगा. मुंबई में भी कुछ गाने की शूटिंग पूरी करनी है साउथ सीरियल में भी काम मिला है. संचिता के मुताबिक, कोरोना के लिए फिर से उड़ना है.. शीर्षक से आए गीत में भी उसने अभिनय किया है. फिलहाल संचिता माऊंट कार्मेल स्कूल, भागलपुर में 10 वी की छात्रा हैं.

Source: Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *