बिहार के छोटे से गांव की बेटी मिसेज साउथ एशिया के टॉप 30 में, 5000 को पछाड़ा

कही-सुनी

जहानाबाद जिले के एक छोटे से गांव धनगावां की पल्लवी ने साबित कर दिखाया की राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की ब्यूटी कंटेस्ट में गांव की लड़कियां भी बाजी मार सकती है। बिहार के जहानाबाद के एक छोटे से गांव धनगांवा की रहने वाली पल्लवी शर्मा ने ‘मिसेज साउथ एशिया 2017’ में देश भर की 5000 प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए टॉप 30 में अपनी जगह बनाने में सफल हुई हैं।

22 से 25 अप्रैल तक गुरुग्राम के पेंटबॉल क्लब में ब्यूटी कांटेस्ट का फाइनल राउंड होगा। अपनी इस सफलता पर पल्लवी शर्मा ने खुशी जाहिर किया, ‘ये मेरे जीवन की पहली प्रतियोगिता है और मैं टॉप 30 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हूँ और आशा है की फाइनल राउंड में भी सभी लोगों की दुआओं से जीत जाऊँगी।’

फैशल गुरुकुल लिमिटेड, दिल्ली द्वारा आयोजित मिसेज साउथ एशिया इंडिया कंटेस्ट के फाइनल राउंड में पल्लवी के चयन ने उसके सपनों को मानों पंख लगा दिए हैं। पूरे देश की 5000 महिलाओं में पल्लवी टॉप 30 में जगह बनाने में कामयाब हुई है और अब फाइनल राउंड में अपना जलवा बिखेरने का इंतजार है। 22 से 25 अप्रैल तक गुरुग्राम के पेंटबॉल क्लब में ब्यूटी कांटेस्ट का फाइनल राउंड होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.