बिहार विधानसभा में भाजपा विधायकों ने लगाए हर-हर महादेव के नारे, राजद विधायक ने कह दी बड़ी बात

खबरें बिहार की राजनीति

 पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव परिणाम का असर बिहार की राजनीति पर पड़ने वाला है। विधानसभा में बजट सत्र के नौंवे दिन इसकी बानगी गुरुवार को दिखी। उत्‍तरप्रदेश के साथ ही गोवा, उत्‍तराखंड और मणिपुर से आ रहे नतीजों से उत्‍साहित भाजपा विधायकों ने गुरुवार को बिहार विधानसभा में कार्यवाही शुरू होते ही जय श्री राम और हर-हर महादेव के नारे लगाए। इसपर राजद विधायकों ने आपत्ति जताई। विधायक कुमार सर्वजीत ने विधानसभा अध्‍यक्ष से कहा कि सदन में भोलेनाथ का मंदिर ही बनवा दें। सदन में मंंत्री श्रवण कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के बीच जमकर नोकझोंक हुई।राजद विधायक ने कहा-विधानसभा का नाम महादेव मंदिर रख दें

बताया जाता है विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले से ही भाजपा विधायक जय श्री राम और हर-हर महादेव का जयघोष लगाने लगे। विधानसभा अध्‍यक्ष के आते ही नारेबाजी और तेज हाे गई। इसपर राजद विधायकों ने विरोध जताया। कुमार सर्वजीत ने विस अध्‍यक्ष से कहा कि सदन का नाम बिहार विधानसभा से हटाकर महादेव मंदिर रख दीजिए। विस अध्‍यक्ष ने कहा कि आप इसे मान ली‍जिए। बता दें कि सदन में भाजपा विधायक संजय सरावगी ने पूरक प्रश्‍न के दौरान कहा कि आज तो नरेंद्र मोदी जी का दिन है। उनको बिहार विधानसभा की ओर से वे बधाई देते हैं। इस पर राजद विधायकों ने आपत्ति जताई।

भाजपा विधायकों ने उड़ाए अबीर-गुलाल 

सदन से निकलने के बाद विधानसभा परिसर में भाजपा विधायकों ने जमकर जश्‍न मनाया। कहा कि यूपी में बुलडोजर बाबा का जादू चल गया है। विधायकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया। भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर ने बताया कि मोदी और योगी के नेतृत्‍व में भारत विश्‍व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। आज ही हम सब होली मनाएंगे। मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि यूपी की जनता ने बता दिया है कि यूपी में योगी की उपयोगी हैं। इसके लिए वे यूपी और देश की जनता को बधाई देते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.