बिहार-यूपी बॉर्डर पर चलती कार में बीच सड़क पर लगी आग, मिनटों में जलकर राख; चार लोग थे सवार

खबरें बिहार की जानकारी

 बिहार और यूपी की सीमा पर रविवार की देर रात एक चलती कार धू-धूकर जल गई। कार में सवार लोगों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी। यह घटना बिहार के भोजपुर जिले के खवासपुर ओपी क्षेत्र के जानकी बाजार व हरी टोला गांव के बीच मुख्य सड़क पर घटी‌। यह सड़क यूपी के बलिया जिले के बैरिया को जोड़ती है। रविवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे चलती अवस्था में कार में अचानक आग लगने से सड़क पर अफरातफरी मच गई। कार में सवार चालक सहित अन्य एक लोग बाल-बाल बच गए।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपट इतनी तेज थी की देखते ही लोगों की आंखों के समाने कार जल कर राख हो गई। कार में आग लगने के बाद कुछ देर तक इस मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था। कारण शार्ट सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है।

यूपी की ओर से आ रही थी कार

इधर, घटना की सुचना मिलते ही खवासपुर ओपी पुलिस उक्त स्थल पर पहुंच इस कार में लगी के बारे में जानकारी प्राप्त करने में जुट गई। पुलिस के अनुसार कार में इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट से आग लगी है । उक्त कार आरा शहर के किसी स्वामी की बताई जा रही है। कार में करीब चार लोग शामिल थे। सभी लोग यूपी की ओर से आ रहे थे। वाहन मालिक द्वारा पुलिस को अभी तक सूचना नहीं दी गई है । चालक सहित उसपर सवार लोग घटना स्थल पर मौजूद नहीं थे।

सड़क से जली कार को हटाने की कवायद शुरू

ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया की पुलिस अपने स्तर से इस कार की जांच में जुट गई है । कार को सड़क से हटाने का प्रयास किया जा रहा है।वाहन मालिक द्वारा किसी तरह का शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है । कार में खुद आग लगी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.