बिहार में द कश्मीर फाइल्स होगी टैक्स फ्री, डिप्टी सीएम ने सदन में दिया भरोसा

जानकारी

 डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री किया जाएगा। बुधवार को बिहार विधान परिषद में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद(Deputy CM Tarkishore Prasad) ने इस बात का भरोसा दिया है। कई राज्यों में इस फिल्म को पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। बीजेपी विधायक भी लगातार राज्य में चर्चित फिल्म कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे थे। सदन में बयान देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा है कि बिहार में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की घोषणा की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक विधान परिषद में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने उठाई। मांग पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि इस फिल्म की चर्चा हर ओर हो रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की चर्चा की है। डिप्टी सीएम ने इसके बाद कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक के बाद फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणी की जाएगी।

सोमवार को बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री करने की मांग की थी। बीजेपी विधायक ने इस दौरान कहा था कि, फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दिखाया गया है, जिन्हें कश्मीर में उग्रवाद के कारण सबसे ज्यादा नुकसान हुआ था

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिल्म की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया था। उन्होंने कहा था कि कश्मीर में लाखों पंडितों की दुर्दशा पर जिनके आंसू तक सूख गए थे, इस फिल्म को देखने के बाद उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं। भारत के पंडितों के साथ कांग्रेस ने क्या सलूक किया, अब जनता जान गई है। गिरिराज सिंह ने कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग और कांग्रेस की क्या सच्चाई है, वो अब सबके सामने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.