बिहार से दिल्ली जा रही हमसफर एक्सप्रेस पर पथराव, दहशत में यात्री; स्कॉट के 2 जवान घायल

जानकारी

बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर क्यूल रेलखंड पर  गोड्डा से चलकर जमालपुर के रास्ते दिल्ली तक जानेवाली हमसफर एक्सप्रेस पर बदमाशों ने सोमवार की शाम जमकर पथराव किया। घटना जमालपुर रेलवे स्टेशन से धरहरा रेलवे स्टेशन के बीच की है। पथराव में ट्रेन के बी-11 और बी-14 में तैनात दो स्कॉट जवान भी घायल हो गए। घायल जवानों का इलाज करवाया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही रेलवे से जुड़ी सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हमसफर एक्सप्रेस सोमवार को अपने तय समय पर जमालपुर पहुंची और शाम 6:32 पर जमालपुर से रवाना हो गई। दशरथपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन के गुजरने के साथ ही अचानक ट्रेन पर पथराव होना शुरू हो गया। ट्रेन पर अचानक हुए इस पथराव से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। हालांकि यात्री पूरी तरह सुरक्षित रहें, परंतु सुरक्षा में तैनात भागलपुर रेल थाना के दो जवान घायल हो गए।

घटना की तफ्तीश में रेल पुलिस एवं रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों ने धरहरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच जांच आरंभ कर दिया है। रेल एसएचओ सतीश कुमार ने बताया कि घटना हुई है। पुलिस टीम धरहरा रेलवे स्टेशन पहुंच जांच कर रही है। पथराव में दो स्कॉट जवान घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.