bihar rain train

भारी बारिश से बिहार में ट्रैक पर भरा पानी, जहां-तहां फंसी कई ट्रेनें

खबरें बिहार की

भारी बारिश के कारण जमुई में जमालपुर-किउल रेल परिचालन बाधित हो गया है। जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण ट्रेक पर पानी भर गया है। रेल परिचालन बाधित होने का कई एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनों पर प्रभाव पड़ा है।

फरक्का एक्सप्रेस और जमालपुर-किउल पैसेंजर अभयपुर स्टेशन पर रुकी है। हावड़ा-गया एक्सप्रेस मसुदन में और भागलपुर-पटना इंटरसिटी दशरथपुर स्टेशन पर फंसी है। वहीं, मुजफ्फरपुर-भागलपुर जनसेवा और श्रमिक पैसेंजर उरैन में, जबकि किऊल-जमालपुर डीएमयू धनौरी में फंसी हुई है।

 

वहीं, किऊल व जमालपुर से तकनीकी टीम कजरा पहुंची हुई है और कजरा स्टेशन से उत्तर की ओर पानी निकाल रही है। अधिकारियों का कहना है कि दोपहर 12 बजे तक परिचालन सामान्य हो पाएगा।

bihar rain train

भारी बारिश के कारण जमुई में तबाही, जमालपुर-किउल रेलखंड पर परिचालन बाधित

बारिश की वजह से उत्तरी और पूर्वी बिहार के कई इलाकों में सड़क और रेल यातायात प्रभावित हुआ है। रात भर हुई बारिश से कजरा रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण जमालपुर-किऊल रेलखंड पर रेल परिचालन ठप हो गया है तो वहीं जमुई जिले में पुलिया के बह जाने से मुंगेर, भागलपुर से संपर्क टूट गया है।

 

बारिश की वजह से कजरा प्लेटफॉर्म पर पानी उसी तरह लबालब है, जैसा कि पिछले दिनों बाढ़ के दौरान किशनगंज और जोगबनी रूट पर की हालत हो गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब पांच बजे से ही इन क्षेत्रों में रेल परिचालन ठप है। भागलपुर, पटना और हावड़ा की ओर से चलने वाली ट्रेनें जहां-तहां फंसी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.