बिहार में थाने के अंदर होली का जश्न, लहंगवा लस लस करता…पर ठुमके लगा रहीं महिला सिपाही

खबरें बिहार की जानकारी

अरवल जिले के मेहंदिया थाने में भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाती महिला सिपाहियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। थाने में होली के मौके पर जश्न मनाया जा रहा है। रंग-गुलाल के बीच भोजपुरी गाने बज रहे हैं। दोसारा के धन पर जताई जानी हक जी….जबरी डाली जीजा जन रंगवा मोर लहंगवा लस लस करता…जैसे गाने पर महिला सिपाही ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में दर्जन भर महिला सिपाही खूब झूम रही हैं। मेहंदिया थाना प्रभारी अमित कुमार के कमरे के सामने डांस का यह प्रोग्राम चल रहा है। अब घटना का वीडियो वायरल होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामले को लेकर अरवल एसपी ने अनभिज्ञता जताई है। कहना है कि उनको ऐसे किसी वायरल वीडियो और थाने में डांस के जानकारी नहीं है।

गाना बजा तो खुद को नाचने से रोक नहीं पाईं महिला सिपाही

जानकारी के मुताबिक होली के मौके पर थाने में मुर्गा-खस्सी का इंतजाम थाना प्रभारी की ओर से किया गया था, जिसमें सभी महिला और पुरुष सिपाही के अलावा इलाके के गणमान्य लोगों को भी बुलाया गया था। खानपान के बीच गाना-बजाना भी चल रहा था। भोजपुरी गानों पर महिला सिपाही अपने आपको नाचने-गाने से रोक नहीं पाईं और

जमकर ठुमके लगाने लगीं। घंटों डांस प्रोग्राम चला। वहां बैठे लोग इसका लुत्फ उठाने के साथ-साथ डांस का वीडियो भी बनाते रहे। इस बाबत पूछने पर अरवल एसपी राजीव रंजन ने कहा कि उनके पास ऐसा कोई वीडियो नहीं आया है। आपके पास है तो उपलब्ध करा दें। देखने के बाद ही इसपर कुछ बता पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.