बिहार में सुशासन को ठेंगा दिखाते अपराधी, समस्तीपुर के बाद जमुई में शटर काटकर लाखों के आभूषण चोरी

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में सुशासन राज में अपराधियों के हौसले बुलंद है। समस्तीपुर जिले में पहले सिनेमा हॉल के मालिक और फिर आभूषण दुकान में करोड़ों का हाथ साफ करने के बाद अब नया मामला जमुई से सामने आया है। जमुई जिले के चकाई मुख्य चौक स्थित आभूषण की दुकान का शटर काटकर चोरों ने लगभग दस लाख मूल्य के सोने व चांदी के आभूषण गायब कर दिए। गुरुवार की देर रात हुई इस वारदात से आभूषण दुकानदारों में दहशत है।

घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह व्यवसायी को स्थानीय लोगों ने दी। आभूषण दुकानदार सुनील कुमार स्वर्णकार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर कटा हुआ मिला। दुकान से 8 हजार रूपये नगद, 3 किलो चांदी का पायल, डेढ़ किलो चांदी का चैन, 1 किलो बच्चे का पायल कुल आठ किलो चांदी का सामान तथा सोने के गहने सहित 10 लाख रूपय का सामान चुरा लिया गया।

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

घटनास्थल चकाई चौक से सटे होने के कारण इस मार्ग पर रात में भी वाहनों का आवागमन जारी रहता है। इसके बावजूद चोर घटना को अंजाम देने में सफल रहे। सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई है। वारदात में आठ-दस चोर शामिल थे। इस संबंध में चकाई थाना अध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। चोरों ने समीप के नवल किशोर वर्मा के चप्पल गोदाम में भी तीन जगहों पर सेंधमारी कर चोरी का असफल प्रयास किया था।

भागने के क्रम में सड़क पर गिरे गहने

बताया जाता है कि चोरों द्वारा पहले दुकान के दीवार में सेंधमारी करने की कोशिश की गई। कामयाब नहीं होने पर चोरों ने आगे से शटर तोड़ दिया और प्रवेश कर सोने चांदी सहित अन्य सामाग्री लेकर फरार हो गया। भागने के समय चोरों के थैले से कुछ गहने सड़क पर पड़े मिले। जिसे पुलिस जब्त कर पूरे मामले की जांच कर रही है । बताया जाता है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला है। जिसमें 10 चोर चोरी करते देखा गया है। पुलिस अपने स्तर से चोर की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.