बिहार में सुबह चार बजे से आठ बजे तक नहीं चलेंगी ट्रेन, रेलवे ने लगाई रोक

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में अग्निवीर सेना बहाली के विरोध में हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए रेलवे ने सुबह चार बजे से लेकर रात आठ बजे तक ट्रेनों के परिचालन पर अस्थाई रोक लगा दी है। रेलवे ने कहा है कि यह फैसला यात्रियों और रेल संपत्तियों की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है। रेलवे ने बताया कि 19 जून सुबह चार बजे से रात आठ बजे तक और 20 जून भी सुबह चार बजे से रात आठ बजे तक ट्रेनों का संचालन नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि गुरुवार और शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर हुए उग्र प्रदर्शन के दौरान गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने कई ट्रेनों में आग लगा दी है। इसके साथ ही इन लोगों ने रेलवे स्टेशनों के अंदर भी तोड़फोड़ और कर्मचारियों से मारपीट भी की है। एक स्टेशन से तो लूटपाट की भी खबर सामने आई है। इसी को देखते हुए रेलवे ने यह फैसला किया है।

शनिवार बिहार बंद के दौरान बवाल के चौथे दिन मसौढ़ी में उपद्रवियों ने जमकर बवाल मचाया। हजारों की संख्या में तारेगना रेलवे स्टेशन पर पहुंचे उप्रदवियों ने रेलवे स्टेशन में आग लगा दी, जिसके चलते स्टेशन पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। किसी तरह रेलवे कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.