बिहार में बीच सड़क पर शिक्षक से कराया उठक-बैठक, मुर्गा बनाकर पीटा; जानिए पूरा मामला

खबरें बिहार की जानकारी

कोचिंग के एक शिक्षक का वीडियो बड़े ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कोचिंग की छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले शिक्षक को कुछ लोग मुर्गा बनाकर बीच सड़क पर उठक-बैठक करवाते दिखाई दे रहे हैं। यह वायरल वीडियो बिहार के सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

बताया गया है कि छात्राओं से छेड़खानी करने वाला शिक्षक महाराजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला सत्येंद्र प्रसाद (28 वर्ष) है। सत्येंद्र प्रसाद पर कई जगहों पर इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं को कोचिंग संस्थान में पढ़ाता है। हाल ही में कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा पर उसका दिल आ गया, जिसके बाद इश्कबाज शिक्षक ने छात्रा के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। जब छात्रा इसके लिए राजी नहीं हुई और इसका विरोध किया तो शिक्षक ने उसके साथ छेड़खानी की।
इसके बाद यह मामला पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल हो गया।

जानकारी के अनुसार जब शिक्षक कोचिंग से पढ़ाकर अपनी बाइक से लौट रहा था तो लोगों की भीड़ ने छात्रा से छेड़खानी के आरोप में शहर मुख्यालय के एक जगह पर पकड़ लिया और शिक्षक को घेरकर बीच सड़क पर मुर्गा बना कर उठक बैठक कराई। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शिक्षक को मुर्गा बनाकर उठक बैठक कराने वाली कुछ लोगों के द्वारा उसकी पिटाई भी की जाती है।

वायरल वीडियो में आरोपी शिक्षक रोता हुआ रहम की भीख मांगते हुए दिखाई पड़ता है। बताया जाता है कि आज से कुछ माह पहले भी शिक्षक पर एक छात्रा के साथ महाराजगंज शहर मुख्यालय के बंगरा के समीप छेड़खानी का आरोप लगा था। वायरल वीडियो कुछ रोज पहले की बताई जाती है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर महाराजगंज थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में जानकारी प्राप्त हुई है। अभी शिकायत नहीं मिली है। अपने स्तर से मामले की जांच करा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.