बिहार में रोजगार पर जल्द कुछ बड़ा ऐलान होने वाला है, गोपालगंज में बोले तेजस्वी यादव

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कुछ महीने पुरानी महागठबंधन सरकार ने बहुत से पदों को भर चुकी है। अब जल्द ही बिहार में नौकरी और रोजगार को लेकर कुछ बड़ा ऐलान होने वाला है। तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में विधानसभा उपचुनाव के दौरान आरजेडी प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के समर्थन में आयोजित रैली में यह घोषणा की। गोपालगंज और मोकामा सीट पर 3 नवंबर को वोटिंग होनी है।

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को गोपालगंज में कहा कि बिहार में जल्द ही नई नौकरियां पैदा होंगी। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार ज्यादा पुरानी नहीं है। मगर इस छोटी सी अवधि में हमने हजारों रिक्तियां भरी हैं। तेजस्वी ने लोगों से कहा कि वे अब रोजगार पर बड़े ऐलान के लिए खुद को तैयार कर लें। नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। ये पिछले चुनाव में मेरे वादे से दोगुना है। महागठबंधन सरकार इसे पूरा करेगी।

तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी वोटर्स को लुभाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम के बीच दरार पैदा कर रही है। लोगों को इससे सतर्क रहने की जरूरत है।

बता दें कि गोपालगंज तेजस्वी यादव का गृह जिला है। गोपालगंज सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में आरजेडी ने मोहन प्रसाद गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है, जिन्हें महागठबंधन की सभी पार्टियों का समर्थन प्राप्त है। शुक्रवार को रैली में तेजस्वी के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.