बिहार में नेपाल से आई बारात, दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन बोली-कुंवारी रहूंगी, लेकिन नहीं करूगी इससे शादी

जानकारी

जब किसी दुल्हन की बारात आती है तो वह पल उसके लिए जिंदगी का सबसे यादगार लम्हां होता है। वह इसी का इंतजार करती है कि कब उसके होने वाले पिया यानि दूल्हे का चेहरा दिख जाए। लेकिन बिहार के मधुबनी मे एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दुल्हन ने दूल्हे को देखते ही शादी से इंकार कर दिया। जबकि वह जयमाला लेकर स्टेज की तरफ आ ही रही थी, इसी बीच दुल्हे राजा शराब की नशे में अजीब-गरीब हरकतें करने लगा। जिसके बाद उसने मंच पर चढ़कर शादी से इंकार कर दिया।

दुल्हन जयमाला के मंच से किया बड़ा ऐलान


दरअसल, यह पूरा मामला मधुबनी जिले के बासोपट्टी प्रखंड के झिटकोहिया गांव का है। जहां दुल्हन काजल कुमारी के साथ शादी करने के लिए दूल्हा राजू सादा बारात लेकर नेपाल के धनुषा जिला से आया हुआ था। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, पूरी रस्मों रिवाज के साथ दुल्हन के हाथों में वरमाला लेकर स्टेज की तरफ आ ही रही थी कि दूल्हा और बाराती  नशे में धुत मंच के सामने अजीगो-गरीब तरीके से नाचने लगा।

‘पूरी उम्र कुंवारी बैठी रहूंगी, लेकिन इसके साथ नहीं करूंगी शादी’
बता दें कि दूल्हा जिस तरीके से डांस कर रहा था उसे देखकर नहीं कहा जा सकता था कि आज उसकी शादी होने जा रही है। क्योंकि वह शराब के नशे में बुरी तरह से टल्ली था। बस दुल्हन ने उसे देखते ही साफ कह दिया कि मैं पूरी उम्र कुंवारी बैठी रहूंगी, लेकिन इस नशेड़ी से शादी नहीं करूंगी। चाहे फिर कुछ हो जाए।

दूल्हे के साथ बारातियों को बैरंग ही नेपाल लौटना पड़ा


दुल्हन के शादी करने के इंकार करने के बाद मेहमानों ने उसे खूब समझाया, लेकिन वह अपने फैसले पर डटी रही। वहीं इस फैसले से नाराज बारातियों ने हंगामा करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पहले तो जमकर कहासुनी हुई, फिर बात मारपीट तक जा पहुंची। लेकिन दुल्हन ने अपना फैसला नहीं बदला और शराबी दूल्हे के साथ बारातियों को बैरंग ही नेपाल लौटना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.