बिहार में काल बना ठनका, अलग-अलग जिलों में 10 लोगों की मौत

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के विभिन्न जिलों में ठनका की चपेट में आने से 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मुजफ्फरपुर, भोजपुर व रोहतास के दो-दो और औरंगाबाद, वैशाली,समस्तीपुर व नवादा के एक-एक लोग शामिल हैं। मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मड़वन प्रखंड में बुधवार को ठनका गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति झुलस गया।

सकरा बाजिद पंचायत के वार्ड पांच हसनपुर बंगाही गांव में राकेश कुमार पासवान (20) की ठनका से मौत हो गई, जबकि उसी गांव का मंजेश कुमार (23) झुलस कर घायल हो गया। उसे सकरा से एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं मड़वन के विष्णुदत्तपुर में बिजली मिस्त्री संदीप साह की ठनका की चपेट में आने से मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है।

वहीं, समस्तीपुर के मोरवा प्रखंड की सारंगपुर पश्चिमी पंचायत में ठनके की आवाज से एक महिला की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बुधवार दिन में करीब 12 बजे महिला अपने घर के दरवाजे पर काम कर रही थी। उसी समय बगल के खेत में ठनका गिरा। ठनके की आवाज पर वह चिल्लाने के साथ ही जमीन पर गिर गई। परिजन उन्हें चिकित्सक के पास ले गये, जहां मृत घोषित कर दिया गया। इधर भोजपुर के  तरारी में ठनका गिरने से दो की जान चली गई। हादसा सिकरहटा के सिकरौल और हरपुर में हुआ। जिले में  जिले में मंगलवार को भी चार लोगों की मौत हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.