बिहार में GRP की गुंडागर्दी, ट्रेन में दारोगा से मांगा टिकट तो सीनियर टीटी को बुरी तरह पीटा; मार-मारकर चेहरा सूजा दिया

खबरें बिहार की जानकारी

दानापुर से भागलपुर जा रही डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस में वर्दी के रोब में रेल थाने में तैनात दारोगा ने सहयोगियों के साथ टिकट जांच करने के दौरान एसी बोगी के सीनियर टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह की बर्बर तरीके से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद रेलकर्मी का चेहरा सूज गया है। पिटाई के बाद यात्रियों ने भी हंगामा किया। बाढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या-दो पर इंटरसिटी आधे घंटे तक रुकी रही। यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोके रखा और कार्रवाई करने की मांग की।

इस संबंध में टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि वह एसी एक बोगी में तैनात थे। ट्रेन में वह यात्रियों की टिकट जांच कर रहे थे। इसी दौरान रेल थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार से उन्होंने टिकट के संबंध में पूछा। इससे वह आग बबूला होकर उस पर टूट पड़े। सभी धमकाते हुए बख्तियारपुर स्टेशन पर उतर गए। इसी बीच ट्रेन खुल गई और बाढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया। आधे घंटे तक हंगामा होता रहा। पीड़ित टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह के द्वारा बाढ़ रेल थानाध्यक्ष के नाम से आवेदन लिखकर देने का प्रयास किया गया। लेकिन शिकायत दर्ज नहीं कराई जा सकी। यात्रियों ने भी पीड़ित टीटी के पक्ष में पुलिस को बयान दिया है।

मोकामा आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर हरिकेश मीणा ने कहा कि इस मामले की शिकायत टीटीई द्वारा भागलपुर में दी जाएगी। वहीं रेल डीएसपी,पूर्वी फिरोज आलम ने कहा कि थानाध्यक्ष क्राइम मीटिंग अटेंड कर बख्तियारपुर जा रहे थे। शराब चेकिंग के दौरान यात्री व टीटीई ने हंगामा किया है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने वाले टीटीई व दस अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.