बिहार में अमित शाह की रैली से लौट रही पुलिस बस ने 3 लोगों को रौंदा, सभी की मौत; जवान भागे

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के छपरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली से लौट रही पुलिस बस ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में इंजन फंसने के कारण पुलिस बस में भी आग लग गई। पुलिस के जवान भी किसी तरह बस से कूदे और बाद में ग्रामीणों से अपनी जान बचाकर भाग निकले। बस में सवार पुलिस जवान की सिताब दियारा में अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा में तैनाती की गई थी।

यह हादसा छपरा-सीवान मुख्य पथ पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास मंगलवार को हुआ। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह बस में आग पर काबू पाया। बस की टक्कर से मारे गए तीनों मजदूर थे। इनकी पहचान कोपा थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव निवासी 18 वर्षीय कुंदन कुमार मांझी, 25 वर्षीय बुलबुल मांझी व 35 वर्षीय किशोर मांझी के रूप में हुई।

छपरा-सीवान रोड घंटों तक जाम

हादसे से गुस्साए पोखर भिंडा गांव के सैकड़ों लोगों ने छपरा-सीवान मुख्य पथ को चार घंटे के लिए जाम कर दिया। बस और अन्य गाड़ियों के शीशे में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस पर सवार जवानों ने किसी तरह ट्रेन रुकवाई और उस पर सवार होकर अपनी जान बचाई। वे प्रशासन को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे।

सड़क जाम होने के कारण यातायात पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया और सैकड़ों वाहनों की लंबी कतार टेकनिवास बाजार और देवरिया मोड़ तक लग गई। घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह, भगवानबाजार थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रंजीत कुमार, फायर ब्रिगेड की गाड़ी और भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और जवान घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

परिजन में कोहराम

मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और चीख-पुकार शुरू हो गई। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि कुंदन,बुलबुल और किशोर अब उनके बीच नहीं रहे। आसपास के लोगों ने पीड़ित परिवार को ढांढस दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.