बिहार में आफताब ने इंटरनेट से किया प्यार, मंदिर में शादी और फिर ‘श्रद्धा’ के साथ करने लगा अत्याचार

खबरें बिहार की जानकारी

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब और श्रद्धा के रिश्तों की जो स्टोरी थी। ठीक वैसी ही खबर बिहार के सहरसा जिले से सामने आई है। इंटरनेट से हुई दोस्ती, फिर प्यार और साथ जीने मरने की कसमें, बाद में अत्याचार। मामले में जान की गुहार लगाने समस्तीपुर जिले की एक युवती थाने पहुंची। युवती के मुताबिक उसे सहरसा जिले के बिहरा थाना के पंचगछिया के एक युवक से इंटरनेट पर दोस्ती व मोबाइल पर बातचीत के दौरान प्यार हो गया। दोनों ने बेगूसराय में शादी भी कर ली। अब युवक रखने से इंकार कर रहा है।

इस अफताब ने मंदिर में की शादी

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र की युवती ने एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि 13 जनवरी 2020 को इंटरनेट के माध्यम से बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव के मु. अफताब आलम से दोस्ती हुई। जिसके बाद मोबाइल से बातचीत होने लगी और दोनों के बीच प्यार हो गया। युवती ने बताया कि शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी युवक बनाने लगा। इस दौरान गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया जाता था। एक जनवरी 22 को बेगूसराय के एक मंदिर में शादी कर शपथ पत्र भी बनाया गया। जिसके बाद दोनों साथ बेगूसराय में रहने लगे। इस दौरान करीब एक लाख के गहने व जेवरात उनसे ले लिया। युवक के स्वजनों से जब बात हुई तो शादी की बात पर खुशी से रहने का आर्शीवाद दिया।

  • जान से मारने की मिल रही धमकी
  • नहीं अपना रहा आफताब आलम
  • पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई का किया अनुरोध
  • सुनाई दर्दभरी आपबीती

उसने करा दिया गर्भपात- पीड़िता

कुछ माह के बाद जब वो गर्भवती हुई तो गर्भपात का दवाब दिया गया और युवक उन्हें छोड़कर फरार हो गया। जब युवक के स्वजनों को जानकारी दी, तो रखने से इंकार कर जान मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म व अन्य धारा में उनके आवेदन पर बेगूसराय महिला थाना में केस दर्ज किया गया है। उन्होंने एसपी से मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है। इस मामले की चर्चा अब चारों ओर है। पुलिस की मानें तो मिले आवेदन के बाद जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.