बिहार के बगहा में नाबालिग के साथ दरिंदगी की हदें पार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या; शव को JCB से दफनाया

खबरें बिहार की जानकारी

पश्चिमी चम्पारण जिले के बगहा शहर के पटखौली थाना अंतर्गत पोखरभिंडा गांव में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है और शव को दफना दिया गया है। स्वजन ने गांव के ही चार लोगों पर शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। रविवार की सुबह शव मिलने की खबर सुनते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे से शव बाहर निकाला।

पुआल देने के बहाने खेत में बुलाया

बता दें की छात्रा एक सरकारी विद्यालय में 6 में पढ़ती थी। एक हफ्ते से गायब थी। मृतक छात्रा की मां का कहना है की वह एक शादी में गई थी, तभी जीतन यादव नामक व्यक्ति का फोन आया की पुआल रखा हुआ है। बेटी को खेत में भेज दीजिए ताकि वह पुआल लेते आए। जीतन पुआल देने के बहाने खेत में बुलाकर ले गया तभी से उसकी बेटी गायब हो गई।

दुष्कर्म कर गड्ढे में दफनाया

महिला जब थाना पहुंची तो उसने बताया की जीतन यादव, मनोज यादव और विनोद यादव समेत अन्य आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसका गला घोंट दिया और इसके बाद जेसीबी से उसे गड्ढे में दफना दिया। जब उसने इस बात के लिए पटखौली थाना पर आवेदन दिया तो थानाध्यक्ष ने आवेदन फेंक दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाया और बताया की दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। बता दें की छात्रा का शव स्कूल ड्रेस में ही मिला है जिसको लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.