बिहार में एक युवक को हुआ एक किन्नर से प्यार, मंदिर में शादी के बाद घर वालों ने किया हंगामा

खबरें बिहार की

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. अगर यह परवान चढ़ जाए तो फिर किसी की नहीं सुनता. ताजा मामला रोहतास जिले का है जहां एक युवक ने ना सिर्फ एक किन्नर से प्यार किया बल्कि शादी भी की और सातों वचन निभाने का वादा भी किया. हालांकि जब किन्नर बहू ससुराल पहुंची तो लड़के के घर वालों के होश उड़ गए.

रोहतास के एक गांव के रहने वाले गोलू कुमार और एक दूसरे गांव के किन्नर नंदनी कुमारी बीते एक साल पहले किसी नाच प्रोगाम के दौरान एक-दूसरे से मिले जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया जिसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली. समाज के लोक लाज के कारण किराए के मकान में दोनों ने साथ जीवन बिताना शुरू कर दिया.

वहीं, इस बात की जानकारी जब घरवालों को हुई तो उनके होस उड़ गए. परिवार के सदस्यों ने गोलू को नंदनी से दूर रखने का प्रयास करने लगे लेकिन गोलू नंदनी का साथ सात जन्मों तक निभाने को तैयार है. परिवार के सदस्यों के द्वारा गोलू को नंदनी से दूर करने की बात जैसे ही नंदनी को पता चला तो वह गोलू के घर पहुंच गई जिसके बाद कई घंटे तक घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला.

कोई सिर पकड़ कर बैठ गया तो कोई बेहोश हो रहा था. देखते-देखते गांव की महिलाओं एवं पुरुषों की भीड़ जुट गई और लोग नंदनी को निहारने लगे. विवाद बढ़ते देख गांव के लोगों ने नंदनी को समझाकर वापस भेजा. अब युवक की किन्नर से शादी करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.