बिहार की आलिमा का आया यूपी के जीत पर दिल, शादी कर पूरी की विश, फिर आया ऐसा ट्विस्ट

जानकारी

बिहार के कटिहार की रहने वाली आलिमा खातून का दिल यूपी के रहने वाले जीत पर आ गया। दोनों पहसे फेसबुक के जरिए मिले थे, जहां से दोनों का इश्क शुरू हुआ। घरवालों ने शादी के लिए इनकार किया तो दोनों कोर्ट पहुंच गए। कोर्ट के दखल के बाद दोनों के परिवार राजी हो गए और शादी की सहमती दे दी। दोनों ने परिवार की सहमती के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया। अब जब लड़की अपने पति के साथ मायके पहुंची तो स्थानीय कुछ लोगों ने दोनों को जमकर पीट दिया। आरोपियों ने युवती के शरीर पर ब्लेड से भी हमला किया। घायल हालत में पीड़िता अपने पति संग थाने पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कटिहार के डहेरिया निवासी आलिमा खातून ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि दोनों के परिवार की सहमती से शादी की है। परिवार वालों को शादी से परेशानी नहीं है। लेकिन शनिवार की रात पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की नियत से जमकर पीटा और ब्लेड से भी हमला कर दिया। जब परिवार के लोग बचाने आए तो उन्हें भी बेरहमी से पीट दिया गया।

पीड़िता की ओर से शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जब लड़का और लड़की शादी करना चाहते थे और उनके परिजन भी शादी से सहमत थे तो आसपास के लोगों को इसके लिए मारपीट की कोई जरूरत नहीं थी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ जल्द एक्शन लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.