बिहार के गोपालगंज में 8 रुपए के लिए दोस्त की हत्या, गाली देने पर गला रेतकर मार डाला

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के गोपालगंज जिले में आठ रुपये के लिए कुछ युवकों ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। इस हत्याकांड से जुड़े तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद व गाली-गलौज के बाद युवक एलजी साह की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

एसपी ने बताया कि ओवरब्रिज के नीचे शव मिलने के बाद एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने शुक्रवार की रात कुचायकोट थाने के सिरसिया मोड़ से सिसवां के बब्लू यादव, शोभनचक के शक्ति तिवारी व सिसवां के ही अमन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।  एसपी ने बताया कि सभी आरोपितों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की पुलिस कोशिश करेगी।

जानकारी के अनुसार वारदात के दिन मात्र आठ रुपये के लेन-देन को लेकर आपस में गाली गलौज कर रहे थे। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने बताया कि एलजी साह उनकी मां बहन को गाली देने लगा। जिसके बाद तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक, चाकू, मोबाइल और खून से सने कपड़े को भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि गुरुवार की रात कुचायकोट निवासी एलजी साह की हत्या कर दी गई थी। मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। कार्रवाई करने वाली टीम में सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद,थानाध्यक्ष कुचायकोट किरण शंकर, विशम्भरपुर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार,एसआई विकास कुमार,सिपाही विनोद कुमार, नीरज कुमार सिंह,विक्की कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.