बिहार की टिक टॉक गर्ल संचिता बशु का First Day First Show रिलीज, चिरंजीवी ने किया था फिल्म का प्रमोशन

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के भागलपुर जिले के तिलकामांझी की रहने वाली संचिता बशु की पहली फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म दक्षिण भारतीय भाषा में बनी है। टिक टॉक से अपनी पहचान बनाकर अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के शिखर तक पहुंचने वाली माउंट कार्मेंल की 12वीं की छात्रा की फिल्म का प्रमोशन सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया था। लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म के हर गाने हिट हो चुके हैं और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। संचिता की यह फिल्म अमेरिका के शिकागो, न्यूयॉर्क, बर्मिंघम आदि जगहों पर भी रिलीज हुई है। अब वह तमिल फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई है।

संचिता ने का जन्म 24 मार्च 2004 को भागलपुर में हुआ था। वह वह मूल रूप से सहरसा के सलखुआ की रहने वाली हैं। 2019 से टिक टॉक में शॉर्ट वीडियो बनाना शुरू किया। इसके बाद फैन फॉलोइंग बढ़ता गया। फिर जब टिक टॉक बैन हुआ तो अन्य कई एप्स व इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने लगी। लोगों को उनकी सादगी भरा वीडियो काफी पसंद आया।

अभी इंस्टाग्राम पर संचिता बशु के 2.2 मिलियन फॉलोअर हैं। इससे पहले उन्हें भोजपुरी व बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिले, लेकिन अभी उसने साउथ को चुना। यहां तक पहुंचने में उसकी मां वीना राय का अहम योगदान है। मां ही उनका शर्ट वीडियो बनाती थी। संचिता ने बताया कि फिल्म रिलीज के बाद वह काफी खुश है। पहले उसे डर लग रहा था, लेकिन साउथ में जो सम्मान मिला उससे डर खत्म हो गया। आगे भी कई और फिल्मों को करना है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्तों का काफी साथ मिला। उन्होंने बताया कि वह एक सप्ताह के अंदर भागलपुर आयेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.