बिहार के इस इलाके में रोजगार के बंपर मौके, लगने जा रही ये बड़ी बिस्किट फैक्ट्री

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के सीमांचल इलाके के लोगों के लिए अच्छी खबर है। किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में मशहूर अनमोल इंडस्ट्रीज बिस्किट और केक की फैक्ट्री स्थापित करने जा रही है। इस फैक्ट्री में करीब 173 करोड़ की लागत आएगी। प्रोजेक्ट चलने के बाद आसपास इलाकों के सैंकड़ों लोगों को रोजगार भी मिलेगा। गुरुवार को बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन हाजीपुर में स्थित अनमोल इंडस्ट्रीज के निरीक्षण को पहुंचे, जहां उन्होंने किशनगंज में बनने वाली फैक्ट्री का भी पूरा प्लान देखा।

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि किशनगंज के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्रीज की बिस्किट और केक फैक्ट्री का निर्माण तेजी के साथ हो रहा है। साथ ही उद्योग मंत्री ने किशनगंज में फैक्ट्री स्थापना के लिए शुभकामनाएं भी दी और कहा कि सरकार हर मदद के लिए तैयार है। और भविष्य में भी उनके उद्योग विभाग की ओर हर संभव सहायता की जाएगी।

वहीं अनमोल इंडस्ट्रीज के निदेशक बिमल चौधरी ने कहा कि लोगों में बिहार को लेकर गलत धारणा है कि यहां कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बिमल चौधरी ने आगे कहा कि बिहार में हमारी इंडस्ट्री सफलता के साथ चल रही है और ग्रोथ भी काफी अच्छी है। बिमल चौधरी ने कहा कि बिहार में सब्सिडी समय पर मिल रही है और सीएम नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन की ओर से जो प्रोत्साहन मिल रहा है, वह तारीफ लायक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.