bihari-girl-jyoti-big-boss

हरियाणवी डांसर सपना और बिहारी ज्योति की हुई बिग बॉस में जमकर लड़ाई, काटने तक की कर दी बात

प्रेरणादायक

बिग बॉस के घर में दो दिन तक खामोश रहने वाली सपना चौधरी ने कल रात के एपिसोड में बिहार की बेटी ज्योति के व्यवहार से खीझ गईं और ज्योति को काफी भला-बुरा कहा। सपना ने कहा, ”अबकी बार अंगुली दिखाई तो अंगुली काट के ऐसी जगह गाड़ दूंगी कि कुछ करने के लायक नहीं रहेगी।”

 

यही नहीं उन्होंने ज्योति से कहा कि अपनी ऐसी-तैसी मत कराे। जैसे-तैसे वहां बात रफा-दफा हुई तो सपना चौधरी घर के बाकी सदस्यों के साथ जाकर ज्योति के बारे में बात करने लगीं। उन्होंने कहा, ”मैं इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी। इतनी जूती दूंगी…इसके होंठ का तिल निकालकर सिर पर चिपका दूंगी।”

 

दरअसल, ज्योति और सपना के बीच किसी बात को लेकर बकझक हो गई और जब ज्योति भी सपना से मुंहजोरी करने लगी तो सिंगर-डांसर सपना चौधरी अपने हरियाणवी अंदाज में आ गईं। उन्होंने आव देखा न ताव, जो भी मुंह में आया बोलने लगीं। वे ज्योति को छोटे-बड़े का अंतर समझा रही थीं, लेकिन इस चक्कर में वे खुद ही हद से आगे निकल गईं।

वे अर्शी खान के साथ घर के आंगन में घूम रही थीं कि तभी बिहार की रहने वाली कॉमनर ज्योति कुमारी वहां आ गईं। ज्योति अर्शी के साथ मजाक करने लगीं, लेकिन अर्शी उन्हें भाव देने के मूड में नहीं थीं। फिर बातों-बातों में सपना ज्योति से उलझ गईं। ज्योति भी अपनी जिद पर अड़ गई, लेकिन ज्योति ने कोई बेहूदगी नहीं की, कॉमनर के तौर पर आईं सपना चौधरी स्टार की तरह पेश आईं और उन्होंने जो मुंह में आया ज्योति को बोला।

 

ज्योति के खुद से पंगा लेने के बारे में सपना चौधरी ने कहा, ”इसने पिछवाड़े पर लाल कपड़ा बांध लिया है और कह रही है आ बैल मुझे मार।” यानी घर के सदस्यों ने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। आने वाले दिनों में मुकाबला और दिलचस्प होने वाला है।

 

बता दें कि ज्योति के बिग बॉस के घर में जाने के बाद बिहार में भी लोग इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। सबका कहना है कि बिहार की बेटी को इतने बड़े शो में देखना बहुत पसंद है। खासकर महिलाओं और लड़कियों के बीच ज्योति को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। सभी शो के वक्त टीवी सेट के सामने मौजूद रहते हैं।

bihar girl jyoti bigboss 11

मसौढ़ी की इस लड़की के पास मुंबई जाने के नहीं थे पैसे, बुआ के कारण पहुंची बिग बॉस

ज्योति की छोटी बहन नंदिनी ने कहा कि यह सब मेरी बुआ बसंती देवी के चलते हुआ है। बुआ के चलते ही ज्योति बिग बॉस तक पहुंच पाई। वह बचपन से एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी।

दीदी को टीवी पर देखने के लिए हमारा पूरा परिवार शाम को एकजुट हो जाता है।  नंदिनी ने कहा कि मेरी बहन पढ़ने में शुरू से तेज थी। वह काफी अच्छी एक्टिंग कर लेती थी। घर में टीवी देखते हुए वह कहती थी कि मैं भी एक दिन स्टार बनूंगी। मेरे पिता की आमदनी इतनी नहीं है कि वे ज्योति को दिल्ली मुंबई भेजते और एक्टिंग सिखाने वाले कॉजेल में पढ़ाते।

जब दीदी को बिग बॉस के ऑडिशन और इंटरव्यू के लिए मुंबई जाना था तो हमलोगों को यह समझ नहीं आ रहा था कि टिकट और रहने का इंतजाम कैसे होगा। ऐसी मुश्किल घड़ी में बुआ आगे आई। वह ज्योति के साथ मुंबई गई और पूरा खर्च भी खुद किया।

ज्योति बिग बॉस में नॉमिनेट हो चुकी हैं। इससे परिवार के लोगों में डर बना हुआ है कि कहीं बाहर ना हो जाए। ज्योति के भाई सूरज कुमार ने लोगों से अपील किया है कि वे ज्योति को अधिक से अधिक वोट करें, जिससे वह बिग बॉस के घर में बनी रह सके।

bihar girl jyoti bigboss 11

सूरज ने कहा कि ज्योति के बिग बॉस में जाने के बाद गांव में जश्न का माहौल है। सभी लोग शो देखने के लिए इंतजार करते हैं।  गांव के युवक और युवतियां ज्योति को वोट करने के लिए आगे आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.