ईशान किशन के पिता से बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने की फोन पर बात

खबरें बिहार की

पटना: ईशान किशन (Ishan Kishan) के T20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने उनके पिता को फोन कर शुभकामनाएं और बधाई दी है. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने ईशान किशन के पिता प्रणव पांडेय से मुलाकात कर बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने ईशान किशन को करियर के पहले इंटरनेशनल टी20 में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.

उभरते क्रिकेटर और बिहार के बेटे ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए खेले गए डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिखाया. उन्‍होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस के बूते न सिर्फ टीम को जीत दिलाई, बल्कि अपने डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीता.

ईशान की पारी की बदौलत भारत ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार वापसी भी की है. उनके प्रदर्शन को देखकर न सिर्फ उनके घर वालों की ख़ुशी का ठिकाना है, बल्कि पूरे बिहार के लोग भी गौरवान्वित हैं. ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ 32 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्को की बदौलत 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी.

रविवार की शाम से ही ईशान किशन के घर में जश्न मन रहा है और लोग उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं। ईशान किशन के माता-पिता पटना में हैं और अपने बेटे के प्रदर्शन से काफी खुश हैंं। रविवार की रात जैसे हीं टीम इंडिया ने मैच जीता ईशान किशन के माता-पिता समेत पूरा परिवार जश्न में डूब गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *