Bihar Nitish Kumar Narendra Modi

Bihar को 1.65 लाख करोड़ का पैकेज देगी मोदी सरकार , NDA के साथ नीतीश का जाने का असर

खबरें बिहार की

भाजपा के नेता और मंत्रियों ने मंगलवार को पहले एक सुर में विकास युक्त भ्रष्टाचारमुक्त Bihar बनाने का संकल्प लिया; फिर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार पर जमकर बरसे। मौका था, संकल्प सम्मेलन मंत्रियों के सम्मान समारोह का। इसे संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Bihar के लिए जो एक लाख 65 हजार करोड़ रुपए के विशेष पैकेज की घोषणा की थी, उसका एक-एक पैसा मिलेगा।




शुरू में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, तमाम वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं ने ‘गंदगी, गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, जातिवाद संप्रदायवाद भारत Bihar छोड़ो’ का संकल्प लिया। मोदी ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया- गांधी मूर्ति के पास बैठने वाले लोग यह एलान कब करेंगे कि बेनामी संपत्ति के लिए वे नहीं, उनके पिता जिम्मेदार हैं? हिम्मत है तो पाश्चाताप करो।

बेनामी संपत्ति सरकार को सौंप दो, ताकि इसमें गरीब बच्चों का स्कूल खुल जाए। क्या शहाबुद्दीन, राजबल्लभ यादव, बालू माफिया एक परिवार के भ्रष्टाचार को ढंकने के लिए जनादेश मिला था? सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद, जिन्होंने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया। 27 अगस्त को बेनामी संपत्ति बचाओ रैली है। 2019 के चुनाव में हम लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतेंगे। मौके पर सहकारिता मंत्री राणा रणधीर भी थे।

Bihar Nitish Kumar Narendra Modi







Leave a Reply

Your email address will not be published.