बिहार: B.Ed परीक्षा का पेपर लीक, परीक्षा रद्द!

खबरें बिहार की

Patna: बिहार के आरा में B.Ed प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। परीक्षार्थियों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परीक्षार्थियों को समझा कर मामला शांत कराया। B.Ed प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने बताया कि 10:21 बजे छात्रों के मोबाइल पर पर्चा लीक हो गया।

आपको बता दें कि परीक्षार्थियों को कहना था कि किसी कॉलेज ने पैसा देकर सेंटर मैनेज कराया है। उस कॉलेज के 10-15 लड़के परीक्षा केंद्र पर गए और मोबाइल देखकर परीक्षा देने लगे। इससे आक्रोशित अन्य परीक्षार्थियों ने उन्हें भगा दिया और परीक्षा का बहिष्कार कर दिया। परीक्षा बहिष्कार के बाद इस पाली की परीक्षा को रद्द करने की सूचना है।

गौरतलब है कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के डीन केके सिंह ने कहा है कि पेपर लीक मामले की जांच की जाएगी। इधर, हंगामे के दौरान परीक्षार्थी मांग कर रहे थे कि इस पाली की परीक्षा को रद्द किया जाए। परीक्षार्थी B.Ed प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा को रद्द करवाने की मांग को लेकर विश्वविद्यालय पहुंच गए हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय को घेर लिया और तोड़-फोड़ की भी कोशिश की।

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.