बिहार में मिले 5 नए पॉजिटिव केस ,आंकड़ा पहुंचा 131

खबरें बिहार की

बिहार में कोरोणा वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा हैं।इससे संक्रमितों की संख्या लगातर बढ़ रहा हैं। कोरोणा वायरस के जांच के लिए भेजे गए सैंपल की आज बुधवार को रिपोर्ट आई हैं जिसमे 5 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं।इसी के साथ बिहार में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 131 हो गया हैं।

बता दे इन 5 नए मामले में पटना के खाजपुरा से तीन , नालन्दा से एक और पूर्वी चंपारण से एक शामिल हैं। वहीं कल मंगलवार को एक साथ बिहार में 13 नए मामले सामने आए जिसमे बक्सर से 4 मुंगेर से 7 पटना से एक और सासाराम से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज थे।वहीं सोमवार को एक साथ बिहार में 17 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे।

पिछले दो तीन दिन से कोरोना पॉजिटिव मामले बिहार में बड़ी संख्या में मिल रहे हैं।जिससे कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैं।

नया आंकडा

कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर में तेजी से फैलता जा रहा हैं।इससे संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रहा हैं।दुनिया भर में अक तक इस वायरस से 25,65,059 लोग संक्रमित हो चुके हैं।वहीं इस वायरस से अब दुनिया में 1,77,496 लोगों की मौत हो गई हैं।भारत में अब तक कोरोन वायरस से 19,984 लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं इसके चपेट में आकर अब तक 640 लोगों की मौत हो गई हैं।बिहार में अब तक कोरोना वायरस से 131 लोग संक्रमित हो चुके हैं वही बिहार में अब तक इस वायरस से दो लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.