बिग बॉस फेम बिहारी बाबू दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को लेकर एक ऐसा मजाक किया था जो यूजर्स जो जरा भी पसंद नहीं आया था। साथ ही जसलीन को भी दीपक के इस मजाक पर बहुत गुस्सा आया। उन्होंने बिहारी बाबू के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दीपक ठाकुर ने जसलीन का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो बनाया था। वीडियो देख जसलीन दीपक पर भड़क उठी थीं। अब दीपक ने उनसे माफी मांगी है। दीपक ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो किया और लिखते हैं कि ‘जिनका भी मैंने दिल दुखाया है उनसे माफी मांगता हूं।  मैं एक साधारण इंसान हूं। मैं लड़कियों की दिल से इज्जत करता हूं। जसलीन आपकी भी। अगर आपको मेरे फनी वीडियो का बुरा लगा है तो मैं माफी मांगता हूं। दीपक ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि अगर जसलीन को वीडियो पसंद नहीं आया था तो पुलिस कंप्लेंट करने की बजाय उनको उन्हें कॉल करना चाहिए था। जसलीन के एक्शन को उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट बताया। 

जानिए क्या है माजरा 

दरअसल, दीपक ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह अपने भाई से पूछते हुए नजर आए थे कि अगर वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेंगे तो क्या करेंगे? इसका जवाब देते हुए उनके भाई ने कहा था कि वह जसलीन के साथ पूल में नहाएंगे। जसलीन ने वीडियो देखने के बाद दीपक के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी। अब दीपक ठाकुर ने सोशल मीडिया पर जसलीन से माफी मांगी है।

 बता दें कि जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए थे। आपको ये भी बता दें कि बिग बॉस के घर में जसलीन मथारू ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो में वो अपने गुरु अनूप जलोटा के साथ पहुंची थीं। शो में जाने से पहले उन्होंने कहा था कि वो जसलीन के साथ रिलेशन में हैं हालांकि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू में साफ किया था कि ये सब शो के लिए किया था। जसलीन सिर्फ उनसे संगीत सीखती हैं। दोनों का रिश्ता गुरु-शिष्य का है। वहीं दीपक ठाकुर अपने बिहारी बोल और एक्टिव कंस्टेंट में एक रहे। दीपक इस सीजन के फाइनल रनअप भी बनें थे। 

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here