बिग बॉस 13 की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स की घर में एंट्री कराने का फैसला लिया. बिग बॉस का आज (मंगलवार) का एपिसोड बेहद खास होने वाला है. घर में लड़ाई की जगह आज घर में प्यार का माहौल देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें आसिम रियाज को घर में सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना घर में एंट्री लेती दिखाई देनी वाली हैं.

आसिम रियाज के गुस्से के बाद बिग बॉस के फैन्स आज उनका प्यार देखेंगे. घर में जैसे ही हिमांशी खुराना की एंट्री होगी, वैसे ही आसिम रियाज खुशी से पागल हो जाएंगे. हिमांशी के पहले रिश्ते के बारे में जानने के बाद आसिम रियाज ने उन्हें गले से लगाया और घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हुए उन्हें कह दिया- ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’.

दरअसल, हिमांशी खुराना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट थीं. जब वो घर की सदस्य थीं तभी आसिम ने हिमांशी को घर में ही कहा था कि वो उन्हें पसंद करते हैं. फैमिली राउंड में जब शेफाली जरीवाला के पति पराग घर में आए थे तो उन्होंने आसिम को बताया था कि हिमांशी ने अपना रिश्ता अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ से तोड़ दिया है और बाहर हिमांशी बाहर उनका इंतजार कर रही हैं. इस खबर को जानने के बाद से आसिम काफी खुश थे.

वहीं, घर के बाहर जाने के बाद हिमांशी खुराना हमेशा आसिम रियाज को सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेकरार नजर आए.

बिग बॉस के घर में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखेंगे. आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करने वाली हैं.

SOURCE – NEWS 18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here