tej pratap warning

तेजप्रताप का बड़ा बयान- पार्टी के अंदर अनुशासन नहीं, मेरी कोई नहीं सुनता

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी में कई असमाजिक तत्व घुस गए हैं। आरजेडी के भीतर अनुशासन नहीं रहा है। लोग मेरे फोन का जवाब नहीं देते हैं। पार्टी के अंदर कोई मेरी बात सुन नहीं रहा है।

बता दें कि शनिवार की सुबह उन्होंने ट्वीट भी किया था। ट्वीट के जरिए कहा था कि वो तेजस्वी को गद्दी सौंप कर द्वारिका चले जाएंगे। तेजप्रताप ने स्पष्ट कहा है कि नाराजगी की वजह से उन्होंने ट्वीट किया था। पार्टी के अंदर कोई उनके फोन कॉल का रिस्पांस भी नहीं देता है।


मेरा सोंचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊँ।

अब कुछेक “चुग्लों” को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं।।

।। राधे राधे।।

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) June 9, 2018

tejpratap statement lalu security

भाई से करनी पड़ी बात
उन्होंने कहा है कि रात दिन छात्र राजद मेहनत कर रहा है। पार्टी में लोगों को जोड़ने का काम करता है। लेकिन, उन लोगों को संगठन के अंदर जगह नहीं मिल रही है। तेजप्रताप यादव ने राजेंद्र पासवान का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि वे काफी मेहनत करते हैं। लेकिन, उन्हें पार्टी में जगह दिलाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से बात करनी पड़ी।

कौन कर रहा है साजिश
तेज प्रताप यादव ने स्पष्ट कहा कि कुछ लोग साजिश के तहत तेजस्वी और उनके बीच लड़ाई कराना चाहते हैं। फैमिली के अंदर मतभेद कराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिता लालू प्रसाद ने काफी मेहनत करके पार्टी को बनाया है। इसे किसी भी हालत में टूटने नहीं देंगे। असमाजिक तत्वों को बाहर निकाल कर ही दम लेंगे। हालांकि, पार्टी छोड़ने से उन्होंने इनकार कर दिया।

Source: etv bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.