बड़ी खबर: भारी विरोध के बाद मजबूर हुई नीतीश सरकार, वीरपुर जेल से अस्पताल भेजे जाएंगे पप्पू यादव

खबरें बिहार की

Patna: 32 साल पुराने अपहरण मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को किसी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा। उनके स्वास्थ्य जांच के लिए गठित मेडिकल बोर्ड ने इसकी अनुशंसा कर दी है। उन्हें किस अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. इसके लिए गुरुवार को डीएम, एसपी सहित डॉक्टर बैठक कर निर्णय लेंगे। प्रशासन से जुड़े एक बड़े अधिकारी ने बताया कि बुधवार की देर शाम मेडिकल बोर्ड के सदस्य वीरपुर जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की।

उन्होंने पूर्व सांसद को इलाज की आवश्यकता बताते हुए हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की है। प्रशासन उसपर जल्द निर्णय लेगा। बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने मंगलवार को पटना स्थित उनके आवास् से लॉक डाउन के उल्लंघन को लेकर हिरासत में लिया था।

बाद में मधेपुरा से गई पुलिस ने उन्हें जिले के कुमारखंड थाना में दर्ज कांड संख्या 9/89 में फरार रहने के कारण गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार देर रात ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उनकी मधेपुरा कोर्ट में पेशी की गई जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में वीरपुर में बने क्वारंटाइन जेल में भेज दिया।

Source: DBN NEWS BIHAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *