Big Breking : रांची में छीन गयी लालू की ठाट बाट, केली बंगला से रिम्स किए गए शिफ्ट

राजनीति

Patna: अभी-अभी एक बड़ी खबर रांची से है. लालू यादव को केली बंगला से रिम्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया . कहा जा रहा है कि ऑडियो वायरल होने के अस्पताल प्रशासन ने यह निर्णय लिया है . अब उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जहां वो पहले रहा करते थे.

बता दें कि 25 नवंबर को बिहार विधानसभा में स्पीकर के चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी को जीताने के लिए लालू यादव ने एनडीए विधायक को फोन की थी. जिसको लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया था. इसके बाद बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव का ऑडियो वायरल कर दिया. जिसको लेकर एनडीए लगातार आरजेडी पर हमलावर है. पीरपैंती विधायक ललन पासवान को लालू यादव ने फोन पर स्पीकर के लिए होने वाली वोटिंग के दिन अब्सेंट रहने की बात कही थी. जिसकी जानकारी ललन पासवान ने सुशील कुमार मोदी को दी.

सुशील मोदी ने उस नंबर पर लालू यादव से बात की, और कहा की आप जेल के अंदर से यह सब गंदी हरकत बंद करें, आप अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होंगे. इसके बाद वह नंबर स्वीच ऑफ हो गया. ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और जेडीयू के नेता लालू यादव को तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं.

उधर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और मंत्री मुकेश सहनी ने लालू यादव द्वारा फोन किए जाने की बात कही है. दोनों ने कहा कि लालू यादव रांची के केली बंगले से लगातार एनडीए के घटक दलों के विधायकों से संपर्क कर रहे हैं. उन्हें महागठबंधन में आने का प्रलोभन भी दे रहे हैं.

मंत्री मुकेश सहनी ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि लालू यादव ने उनसे भी संपर्क करने का काम किया. लेकिन मैंने उनके प्रलोभन को सिरे से खारिज कर दिया. अब हम उनके झांसे में नहीं आने वाले है.

Source: Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published.