BIG BREAKING: छात्र नेता कन्हैया कुमार पर बेगूसराय में जानलेवा हमला, कई वाहनों के शीशे भी टूटे

खबरें बिहार की

पटना: बेगूसराय से बड़ी खबर आ रही है. आज यानी मंगलवार 16 अक्टूबर की शाम में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर कुछ अराजकतत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया है. इसमें वे बाल-बाल बचे हैं. घटना में भगवानपुर प्रखंड प्रमुख भी जान बचाकर भागे. घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गांव का है.

हमले की इस घटना में काफिले में शामिल कई वाहनों के शीशे डैमेज होने की चर्चा है. सूत्रों के अनुसार जानकारी मिलते ही पुलिस बल के वहां पहुंचने की चर्चा है. इस घटना से कन्हैया कुमार के समर्थकों में काफी आक्रोश है. कन्हैया के समर्थकों ने हमला करने का आरोप बजरंग दल के लोगों पर लगाया है. वहीं घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि बेगूसराय के बीहट में कन्हैया कुमार का घर है.

बेगूसराय से आ रही जानकारी के अनुसार जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया अपने राजनीतिक दौरे के क्रम में बेगूसराय के भगवानपुर में थे. वे दहिया गांव से जा रहे थे. उनके साथ गाड़ियों का काफिला था. इतना ही नहीं, भगवान के प्रखंड प्रमुख शत्रुघ्न कुमार भी साथ में थे.

बताया जाता है कि भगवान के दहिया गांव से जब काफिला गुजर रहा था, तो उस समय अंधेरा होने को था. इसी क्रम में कन्हैया कुमार के काफिले पर कुछ युवाओं ने हमला कर दिया. वे सब मंसूरचक में सभा आयोजित कर बेगूसराय लौट रहे थे. इसी दौरान अराजकतत्वों ने हमला कर दिया.

उधर कन्हैया ने पथराव की घटना के बाद तुरंत मीडिया को बताया कि सत्ता में बैठे लोगों के इशारे पर काफिला पर हमला किया गया है. कन्हैया के समर्थकों इस हमले को लेकर काफी गुस्सा है और सरकार से दोषी लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है. बता दें कि रविवार से ही कन्हैया कुमार बिहार की सियासत में चर्चा में है.

उन पर पटना एम्स में मारपीट करने का आरोप है. उनके खिलाफ पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. हालांकि कन्हैया पर की गई प्राथमिकी के विरोध में मंगलवार को पटना में वाम दलों से जुड़े छात्र संगठनों ने प्रदर्शन किया है.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *