बिग ब्रेकिंग; भागलपुर में छठ माँ के चमत्कार से सुबह डूबी तीनो महिलाएँ ज़िंदा बच गयी

कही-सुनी

पटना: आज भागलपुर में एक जबरदस्त कांड सामने आयी, सुबह सुलतानगंज घाट पर तीन महिला डूब चुकी थी, सबो ने इन्हें मृत भी मान लिया. पर जाको राखे सईया मार सके ना कोई, यहाँ चरितार्थ सावित हो गया. सुबह सुबह 4 महिलायें गंगा घाट छठ व्रत ख़ातिर स्नान करने आए थे की तभी गंगा के बहाव के चपेट में आ गए और बह गए थे.

काफ़ी देर तक खोजबिन करने के बाद सब ने मृत मान लिया और NDRF की टीम भी शव निकलने की मनसा से ही घुसी, सारे मीडिया ने ख़बर दौड़ा दी की सुबह सुबह की घटना में भागलपुर की 3 महिला एवम एक पुरुष की मृत्यु हो गयी हैं. अब मानो छठ के बाद पूरा इलाक़ा मातम में समा गया.

लेकिन ये चमत्कार ही कहे की भगवान के रूप में उतरी NDRF की टीम घंटो मशक़्क़त के बाद जब तीन लोगों को निकाला तो सभी घंटो पानी में रहने के बाद भी अचेत अवस्था में थे उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, और जब डाक्टर ने इसे एक चमत्कार के साथ ही एक बड़ी बात कही की इनमे से किसी को कुछ नही हुआ हैं, सब के सब बिलकुल ख़तरे से बाहर हैं, ये सुन मानो सब में एक अजब ख़ुशी की लहर दौड़ गयी और मानो छठ आज ही माँ गया और छठ माँ के और गंगा माँ के नारों से घाट गुलज़ार हो गया हैं.

अभी तक एक पुरुष की तलाश जारी हैं और उम्मीद और प्रार्थना की जा रही हैं की वो भी सकुशल वापस गंगा मैया के गोद से निकले. समाचार लिखे जाने तक उक्त पुरुष की घाट पर तलाश जारी है, यह भी एक चमत्कार कहा जाए की 4 घंटे से भी ज्यादा पानी में रहने के बावजूद जिंदा बच गयी. आज छठ मा ने सावित कर दिया कि उनमें बहुत ताकत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.