BIG BREAKING : सांसद तस्लीमुद्दीन के पोते की भी सड़क हादसे में मौत

खबरें बिहार की

आरजेडी सांसद तस्लीमुद्दीन की मौत की खबर आने के बाद से पूरे बिहार में शोक की लहर दौड़ गई है लेकिन इसके बाद एक और बुरी खबर आ रही है अररिया से ही। तस्लीमुद्दीन के पोते मो. कैफ अररिया से सिसौना मोटरसाइकिल से आ रहे थे इस दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि तस्लीमुद्दीन की मौत की खबर को सुनने के बाद मो. कैफ बाइक से आ रहे थे। इस दौरान हुए हादसे में कैफ की मौत हो गई।

मो. कैफ तस्लीमुद्दीन के भांजे के बेटे हैं। उर्दू अखबार फारुखी तंजीम के संवाददाता सीमाब अख्तर ने मोबाइल के माध्यम से इस हादसे की पुष्टि की है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक हादसे का विस्तृत विवरण नहीं मिल पाया है। मामले की जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो सकता है।

गौरतलब है की राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन सरकारी आश्वासन समिति के टूर पर चेन्नई गए हुए थे। इसी दौरान उनकी तबियत अचानक बिगड़ जाने के बाद उन्हें इलाज के लिये चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जिसके कुछ दिन बाद ही खबर आई थी कि उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें अब आईसीयू में रखा गया है। आज अचानक से ही राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन के निधन की खबर से अररिया समेत पूरे बिहार में शोक की लहर है।

लम्बे समय से बीमार चल रहे सांसद मो. तस्लीमुद्दीन को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी और खांसी में भी खून आने की समस्या उत्तपन्न हो गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.