बिहार में नितीश सरकर को बड़ा झटका, NDA की बैठक का बहिष्कार कर बोले सहनी- नहीं सुनी जाती हमारी बात

खबरें बिहार की

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में एनडीए विधायक दल की बैठक चल रही है. लेकिन इस बैठक में एनडीए में फूट दिखाई पड़ी है. वीआईपी ने बैठक का बहिष्कार किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि शाम 4.30 बजे प्रेस कॉफ्रेंस कर अपनी बात रखेंगे.

वीआईपी प्रमुख व बिहार सरकार में मं6त्री मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए में हमारी सुनी नहीं जाती है. जीतन राम मांझी और मुझे मिलकर विचार करने की जरूरत है. कयास लगाया जा रहा है जिस प्रकार से यूपी में वीआईपी को झटका लगा है उससे मुकेश सहनी ने यह फैसला लिया है.

दरअसल, वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को यूपी प्रशासन ने एयरपोर्ट से बाहर तक नहीं निकलने दिया. इतना ही वहीं दिल्ली की फ्लाइट नहीं होने के कारण विमान से उन्हें कोलकाता भेज दिया गया था. एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सहनी वाराणसी पहुंचे थे.

बता दें कि, बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र 30 जुलाई तक चलेगा. मानसून सत्र को लेकर विपक्ष की रणनीति का जवाब देने के लिए एनडीए ने यह बैठक बुलाई है. कोरोना के कारण इस बार बैठक विधानसभा के सेंट्रल हॉल में बुलाई गई. बिहार विधानसभा में बीजेपी के 74, जदयू के 43, हम के चार और वीआईपी के 4 विधायक हैं. बता दें कि एक निर्दलीय विधायक सुमित सिंह ने जदयू को समर्थन दिया है. यानी कुल 126 विधायक एनडीए पाले में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.