बीच सड़क पर अपने ही पति को भीड़ से पिटवाने लगी महिला, पुलिस पहुंची तो मामला जानकर सभी रह गए दंग

खबरें बिहार की जानकारी

पटना सिविल कोर्ट के बाहर एक प्रतिष्ठित स्कूल के समीप बुधवार की दोपहर उस वक्त लोगों की भीड़ जमा हो गई, जब बच्चे के साथ जा रही एक महिला जोर-जोर से शोर मचाने लगी। एक युवक की ओर इशारा करते हुए वह ‘अपराधी से मेरे बच्चे को बचाओ’ कहकर चिल्लाने लगी। मदद के लिए चिल्ला रही महिला को देख आसपास काफी संख्या में लोग जमा हो गए। भीड़ ने युवक को दबोच लिया। जब तक वह कुछ कह पाता, तब तक भीड़ में शामिल कुछ लोग उसपर टूट पड़े। युवक पर एक के बाद एक तमाचे जड़ दिए। इसके बाद पुलिस पहुंची तो मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का निकला।

बच्चे की कस्टडी को लेकर चल रहा है विवाद

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिस युवक को लोग महिला के कहने पर पीट रहे थे, वह उसका पति है।पति-पत्नी के बीच तलाक के साथ बच्चे की जिम्मेदारी को लेकर परिवार न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। बुधवार को महिला इसी मामले की तारीख पर अपने बच्चे के साथ आई थी। इस बीच उसका पति भी पहुंच गया और बच्चे को आवाज लगाते हुए आगे बढ़ा। हालांकि, महिला बच्चे से उसे नहीं मिलने देना चाहती थी।

बच्चे से पिता को नहीं मिलने दे रही थी महिला

पति को पीछे-पीछे आते देख महिला ने कदमताल तेज कर दी, जिसके बाद पति लपक कर पत्नी की ओर बढ़ा और अपने बच्चे को रोक लिया। वह बच्चे से बातें करना चाह रहा था, लेकिन महिला ऐसा नहीं चाहती थी। इसके बाद महिला शोर मचाने लगी। लोगों को लगा कि युवक महिला को परेशान कर रहा है। मदद के लिए सभी तुरंत आ धमके और बिना पड़ताल किए युवक पर लप्पड़-थप्पड़ चलाने लगे।

पुलिस ने पति-पत्नी को थाने ले जाकर दी हिदायत

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। हंगामे की सूचना पर पीरबहोर थाने की पुलिस पहुंची तो मामला पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद का निकला। युवक ने बताया कि वह बेटे से मिलने आया था और पत्नी उसे मिलने नहीं दे रही थी। थानाध्यक्ष सबीह उलहक ने बताया कि पति-पत्नी का मुकदमा सिविल कोर्ट में लंबित है। दोनों को हिदायत देकर थाने से छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.