भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, झड़प में घायल एक शख्स की मौत, तीन जख्मी; पांच गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के गगौरा में भूमि विवाद को लेकर दो पाटीदारों के बीच बुधवार की रात जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक ही पक्ष से चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में से एक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के क्रम में शख्स की रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना की जानकारी देते औद्योगिक थनाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के गगौरा में जमीन के बंटवारा को लेकर भदेशर यादव और रामाशीष यादव के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा था। बुधवार की रात आठ बजे किसी बात पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। फिर लाठी डंडे चलने लगे। घटना में एक ही पक्ष के भदेशर यादव समेत चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने भदेशर यादव का प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल वाराणसी रेफर कर दिया।

मृतक पक्ष की ओर से दर्ज नहीं कराई प्राथमिकी

वाराणसी जाने के क्रम में जख्मी भदेशर यादव (50 वर्ष) की रास्ते में ही मौत हो गई। शख्स की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अन्य जख्मी लोगों के अनुसार, दूसरे पक्ष की ओर से हमलावरों में रामाशीष यादव, सोमारू यादव, पड़कू यादव और सीताराम यादव समेत अन्य शामिल थे। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, मृतक पक्ष की ओर से अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.