भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह लेंगे तलाक, आरा फैमिली कोर्ट में दाखिल की अर्जी, सुनवाई 26 मई को

खबरें बिहार की जानकारी

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टार और गायक पवन सिंह (Bhojpuri Actor and Singer Pawan Singh) के संबंध में बड़ी खबर आ रही है। इस बार वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अभिनेता ने आरा फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ज्‍योति सिंह से तलाक की अर्जी दी है। गुरुवार को इसकी तारीख पर पत्‍नी ज्‍योति सिंह पहुंचींं लेकिन अभिनेता स्‍वयं नहीं पहुंचे। अब मामले में अगली सुनवाई 26 मई को होगी। उस दिन अभिनेता को भी रहना होगा। जानकारी के अनुसार पवन सिंह ने पिछले वर्ष नौ अक्‍टूबर 2021 को तलाक की अर्जी दाखिल की थी। लेकिन मामला अब सामने आया है। ज्‍योति सिंह कई महीने से मायके में रह रही हैं।

2018 में हुई थी पवन सिंह की दूसरी शादी 

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री से उनका नाम जोड़ा गया था। हालांकि उन्‍होंने यूपी के बलिया की रहने वाली ज्‍योति सिंह से छह मार्च 2018 को शादी की थी। बलिया के चितबड़ागांव में एनएच 31 किनारे स्थित होटल में पवन सिंह अपने पैतृक गांव आरा के जोकहरी गांव से बरात लेकर पहुंचे थे। वहां दोनों ने सात फेरे लिए थे। सूत्रों का कहना है कि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के संबंध में खटास आनी शुरू हो गई थी। मामला तलाक तक जा पहुंचा है। इधर पत्‍नी ने भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही साढ़े तीन लाख रुपये प्रति महीने क्षतिपूर्ति की मांग की है।

पहली पत्‍नी की संदिग्‍ध स्थितियों में हो गई थी मौत

मालूम हो कि पवन सिंह की पहली पत्‍नी नीलम सिंह थीं। दोनों की शादी 2014 में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही आठ मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था। नीलम का शव पंखे से लटकता मिला था। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका। हालांकि नीलम की बहन ने कहा था कि काम में व्‍यस्‍तता के कारण पवन सिंह पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस कारण वह तनाव में रहती थी। शायद इसी वजह से अपनी जान दे दी। बहरहाल दूसरी शादी भी असफल होने पर प्रशंसकों में निराशा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.