भोजपुरी स्टार खेसारी लाल को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोले- बिहार की पुलिस कर रही परेशान

खबरें बिहार की जानकारी

 भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी परेशानियों की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में खेसारी ने एक वीडियो शेयर कर यह कहा था कि उनकी बेटी और पत्नी से दुष्कर्म की धमकी दी गई। इसके बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई थी। अब भोजपुरी कलाकार बिहार पुलिस के रवैये से परेशान हो गए हैं। खेसारी लाल यादव ने बुधवार को फेसबुक पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंन लिखा है कि बिहार की पुलिस मेरे साथ वही कर ही है जो पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था।

खेसारी ने बिहार पुलिस पर लगाए आरोप

खेसारी लाला यादव ने अपने फेसुबक पोस्ट के जरिए बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो हुआ था वैसा ही बिहार पुलिस मेरे साथ कर रही है। ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से प्राथमिकी कर के पूरा नाटक किया। उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है कि लेकिन इशारों में कहा है कि उस सहूम को राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा। खेसारी ने आरोप लगाया है कि मुझे हर तरफ से दौड़ाया जा रहा है। उन्होंने लिखा है कि मेरी प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले खेसारी लाल यादव ने वीडियो जारी कर यह कहा था कि उनकी पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म की धमकी दी गई है। इस मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी गुहार लगाई थी। इस दौरान उन्होंने यह पुलिस से मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर कार्रवाई करने का निवेदन किया था। उन्होंने आशा जताई थी पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी। बाकि का फैसला मैं अपने फैन्स पर छोड़ता हूं। उन्होंने आगे कहा था कि खेसारी केवल अपने चाहने वालों के लिए जीता है और फैन्स की ही बात मानेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.