भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव से सोने की चैन और बाइक लूटने वाला गिरफ्तार

मनोरंजन

पटना: सारण जिले के दाउदपुर में 9 मई 2011 को भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव के साथ लूटपाट करने के मुख्य आरोपी को उसके दो साथियों संग पुलिस ने 7 वर्ष बाद शनिवार की देर रात सीवान में गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी एसआईटी ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अमलोरी स्थित विद्या सिंह के बगीचे से की। घटना के समय ये सभी अपराध की योजना बना रहे थे। इसकी पुष्टि एसपी नवीन चन्द्र झा ने प्रेसवार्ता में किया। हालांकि तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे।

एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि सूचना मिली कि कुछ लोग बगीचे में बैठकर अपराध की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने बगीचे में छापेमारी कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों की पहचान छपरा जिला के ऋतिक सिंह उर्फ पप्लू सिंह, सीवान जिला के अमित कुमार उर्फ नीतीश कुमार गिरी और शिसुल कुमार तिवारी के रूप में हुई। पुलिस ने इनके पास से 02 पिस्टल, 11 जिन्दा गोली व 3 मोबाइल फोन बरामद किया।

एसपी नवीन चन्द झा ने बताया कि इन अपराधियों पर सीवान व छपरा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऋतिक सिंह उर्फ पप्लू सिंह ने 9 मई 2011 को भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव के साथ लूट पाट की घटना को अंजाम दिया था। खेसारी के पास से सोने की चैन और बाइक की लूट कर ऋतिक फरार हो गया था।

Source: live bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.