भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल से मांगी गई 2 करोड़ की रंगदारी, मामला दर्ज

मनोरंजन

पटना: भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल से छपरा में दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी मांगने का आरोप पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सिंह पर लगा है. खेसारी लाल ने इस मामले को लेकर रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

सारण एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि खेसारी लाल ने उनके पास लिखित शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने थाने को केस दर्ज करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तविकता क्या है.

गौरतलब है कि खेसारी लाल और सुधीर सिंह के बीच पिछले 5 महीने से Facebook पर विवाद चल रहा है जिसे लेकर लोग काफी मजे भी ले रहे हैं. खेसारी लाल ने भोजपुरी पर कुछ ऐसी टिप्पणी की थी जो भोजपुरी क्षेत्र के लोगों को नागवार गुजरी और सुधीर सिंह ने Facebook के माध्यम से ही खेसारी लाल को खुली चुनौती देकर सामना करने का न्योता दिया था.

सुधीर सिंह ने मामला दर्ज होने के बाद मीडिया को बताया के भोजपुरी के अश्लीलता के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई थी. जिसके बाद खेसारी लाल के समर्थकों ने उनको कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी की और अब प्राथमिकी दर्ज कर खेसारी लाल ने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया है.

सुधीर ने कहा कि वह इस मामले में किसी भी तरह के जांच के लिए तैयार हैं, लेकिन भोजपुरी में अश्लीलता को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे.

गौरतलब है कि इस विवाद के बीच खेसारी लाल ने महाराजगंज से चुनाव लड़ने की भी घोषणा कर दी थी, जिसे लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त थी और इसमें प्राथमिकी दर्ज करा कर खेसारी लाल ने इस मामले में एक नया ट्विस्ट ला दिया है.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.