भाषण में तेजस्वी के अटकने पर लालू की बेटी रोहिणी बोलीं- पूरा सिस्टम तिल को ताड़ बनाने, बदनामी में जुट गया

खबरें बिहार की राजनीति

बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर मौजूद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के भाषण अटक-अटककर देने को लेकर राजनीतिक विवाद छिड़ गया है। जहां बिहार भारतीय जनता पार्टी ने तेजस्वी यादव के भाषण को लेकर तंज कसा है तो वहीं अब तेजस्वी की बहन और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने भाई का बचाव करते हुए ट्वीट किया है। रोहिणी ने कहा कि तेजस्वी के भाषण को तिल का ताड़ बनाया जा रहा है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘सवाल तो ये नहीं था, किसने रुक कर बोला, किसने अटक कर बोला,कौन जुमलाजीवी था
या कौन टेलीप्रॉम्पटरजीवी था। सवाल तो बिहार के विकास का था, सवाल तो बिहार के बेरोजगार नौजवान का था, सवाल तो कानून व्यवस्था की बिगड़ी हालात का था,सवाल तो फिसड्डी बिहार बनाने वालों से था।’

दूसरे ट्वीट में रोहिणी ने कहा कि ‘सवाल तो मुजफ्फरपुर बालिकागृह कांड करने वाले अस्मत के लूटेरों से था, सवाल तो जनता के हितों के नजरअंदाज करके पत्रकारिता धर्म को नीलाम करने वाले मीडिया के बंधुओं से था। मगर अफसोस पूरा सिस्टम ही उस नौजवान की बदनामी में लग गया और तिल को ताड़ बनाने में जुट गया।

बीजेपी ने कसा था तंज 
पीएम मोदी के सामने लिखे हुए भाषण को पढ़ते समय तेजस्वी के अटकने को लेकर बिहार बीजेपी ने उनपर तंज कसा। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉक्टर निखिल आनंद ने कहा है कि अब राष्ट्रीय जनता दल को तेजस्वी यादव का स्क्रिप्ट राइटर बदल देना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.