आज का दिन हर क्रिकेट प्रेमी के लिए एक यादगार पल लेकर आया है. जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच का फैसला आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने धूम मचानी शुरू की वहीं इस जीत के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी फूले नहीं समा रहे. उन्होंने एक जबरदस्त ट्वीट करके टीम इंडिया को बधाई दी है.

इस ट्वीट को देखकर आपको एक पल तो ऐसा लगेगा जैसे आप किसी क्रिकेट के दीवाने का ट्वीट देख रहे हैं. क्योंकि अमिताभ बच्चन ने तीन बार ‘INDIA INDIA INDIA’ के साथ ट्वीट की शुरुआत की और फिर आखिरी ओवर की जैसे कॉमेंट्री कर दी. देखिए यह ट्वीट…

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ. सुपर ओवर में न्यूजीलैंड ने 17 रन बनाए. जवाब में रोहित शर्मा के आखिरी दो गेंदों पर छक्कों के दम पर 20 रन बनाकर मैच भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है. भारत ने सीरीज के पहले दो मैच भी जीते थे. इस तरह उसने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली. भारत ने न्यूजीलैंड में पहली बार टी20 सीरीज जीती है. सीरीज का चौथा मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा.

इससे पहले, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट पर 179 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवरों की समाप्ति तक छह विकेट पर 179 रन बनाए. इसी कारण मैच टाई हो गया और फैसला सुपरओवर से हुआ.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘गुलाबो सिताबो’, ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में झुंड का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया गया था.

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here