रिलीज से पहले ही ये फिल्म ने कमाए 103 करोड़ रुपये, बाहुबली के बाद होगी दूसरी बड़ी फिल्म

मनोरंजन

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में ऐसी हैं जो तमिल और तेलुगु में पहले बनीं और बॉक्स ऑफिस में अच्छा कलेक्शन करने के बाद उन्हें डब करके बॉलीवुड में लाया गया। अगर देखा जाए तो टॉलीवुड कई मायने में बॉलीवुड से आगे निकलता जा रहा है।

‘सिंघम’, ‘वांटेड’ ‘राउड़ी राठौड़’ और अपकमिंग फिल्म ‘सिम्बा’ तक कई ऐसी फिल्में हैं, जो पहले टॉलीवुड में बनीं और उसके बाद हिंदी में इनका रीमेक किया गया।

बाहबुली भी वैसे टॉलीवुड की फिल्म है, जिसने हिंदी में भी काफी अच्छा बिजनेस किया। बाहुबली को टक्कर देने के लिए ऐसी ही एक और फिल्म इस शुक्रवार रिलीज हो रही है, जो काफी लंबे समय से सुर्खियों में है।

यह फिल्म है साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की। फिल्म का नाम है ‘भारत एएन नेनू’। इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘बाहुबली’ के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तेलुगु की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। फिल्म 20 अप्रैल 2018 को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।


इतना ही नहीं, ‘ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि फिल्म महेश बाबू की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘श्रीमन्थुदु’ के कलेक्शन को पार कर सकती है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 103 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है जबकि उनकी पहली फिल्म ‘श्रीमन्थुदु’ ने रिलीज से पहले 84 करोड़ रुपये कमाए थे।

हाल ही में भारत एएन नेनू का टीजर रिलीज हुआ था, और फिल्म को लेकर फैंस के बीच क्रेज देखने लायक थी। महेश बाबू फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि ​इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी एक गाना रिकॉर्ड किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.