Bhagalpur Blast में अब तक 14 लोगों की मौत की पुष्टि, पीएम नरेन्द्र मोदी ने सीएम नीतीश कुमार से की बात

खबरें बिहार की जानकारी

भागलपुर हादसे पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने इस मसले पर शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। मोदी ने नीतीश से मामले की जानकारी ली है। बता दें कि गुरुवार की देर रात भागलपुर में ब्लास्ट हुआ था। तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर हुए धमाके में अबतक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दर्जन भर लोग जख्‍मी हैं। घटना स्थल के कई मकान ध्‍वस्‍त हो गए हैं। दो मंजिले मकान में हुए धमाके में पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं सुबह होते-होते नौ और की जान चली गई।

 

इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जुड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात हुई है। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।

 

विस्फोट इतना जोरदार था कि घटनास्थल से चार किलोमीटर तक के मकानों में मौजूद लोगों को झटके लगे। स्थानीय निवासियों ने बताया कि कुछ देर तक तो समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है। देर रात होने से काफी देर तक लोग असमंजस में रहे कि भूकंप है या ब्लास्ट। घरों से बाहर आने पर जब अफरातफरी मची तो पुलिस को सूचना दी गई।

भागलपुर के तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में गुरुवार की देर रात अचानक ब्लास्ट हो गया। घटना नवीन आतिशबाज के घर में हुई। विस्फोट में दो मंजिला मकान पूरी तरह जमींदोज हो गया। हादसे में पांच ने घटनास्थल तो नौ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी घायल करीब एक दर्जन का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.