Patna: हाल ही में वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) बीता, लेकिन कहते हैं कि सबके लिए यह सप्ताह भर का दिन खुशहाली से नहीं गुजरता. ऐसा ही कुछ बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग कैनाल में देखने को मिला जहां प्यार में धोखा खाने के बाद एक युवक ने बेवफा चायवाले के नाम से ही दुकान खोल लिया है. अपने इस रोचक से दुकान के रेट चार्ट और नाम की वजह से वह खूब चर्चा में आ गया है और बिजनेस भी चकाचक चलने लगा है.

दरअसल, पूरा मामला यह है कि प्रेमिका की जुदाई में एक प्रेमी ने चाय की दुकान खोली है. खास बात यह है कि चाय की दुकान का नाम प्रेमी ने बेवफा चायवाला रखा है. गौर करने वाली बात यह भी है कि चाय की दुकान पर अगर कोई प्रेमी जोड़ा चाय पीने आता है तो उसे ₹ 15 की चाय दी जाती है और अगर प्यार में धोखा खाए हुए कोई व्यक्ति चाय पीने पहुंचता है तो उसे चाय 10 रुपए ही चुकाने पड़ते हैं.

चाय की दुकान खोलते समय चाय वाले ने अपनी जिंदगी का दर्द भी चाय की दुकान के नाम में बयां कर दिया है और दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख दिया है. अब इस नाम को देखकर लोग न चाहते हुए भी यहां पर चाय पीने के लिए रुक जाते हैं. मिट्टी के कुल्हड़ में चाय देने वाले से कई लोग दुकान के नाम को लेकर सवाल पूछते रहते हैं.

उसने बताया कि यहां प्रेमी जोड़े तो आते ही हैं लेकिन प्यार में धोखा खाने वाले अधिक आते हैं. जब उससे बात हुई तो उसने बताया कि 2015 में उनदोनों का प्यार परवान चढ़ा और लड़की ने लड़के को प्रोपोज किया था. लेकिन फिर बाद के सालों में लड़की का किसी और से अफेयर हो गया.  2020 में लड़की ने लड़के के साथ रिलेशनशिप में रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद ही वह दुखी रहने लगा.

इसके कई दिनों की मायूसी के बाद 8 फरवरी को वैलेंटाइन वीक में चाय का दुकान खोला और बिजनेस को बढ़ाने का प्लान किया. फिर क्या था, उसने नाम के साथ ही अपने स्टार्टअप की शुरुआत की. लड़के के दिल में इतना दर्द भर गया है कि वह प्रेमी जोड़ों को 15 रुपए की चाय देता है तो वहीं सिंगल लोगों को 10 रुपए की चाय देता है.

Source: Zee Bihar Jharkhand

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here