बेटी के सामने मां ने वीडियो बनाकर लगाई फांसी, मोबाइल देखती रही बच्ची

खबरें बिहार की

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक महिला ने अपनी बेटी के सामने ही साड़ी से बने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। मृतका नीतू देवी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया। इस दौरान उसकी 7 साल की बेटी मोबाइल देखती रही। बताया जा रहा है  अवैध संबंध में महिला आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से महिला का पति फरार है । मामला सकरा थाना क्षेत्र के मनिहारी चकरावे गांव की है। शुक्रवार की शाम नीतू देवी ने आत्महत्या की। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नीतू की शादी 12 साल पहले कबाड़ व्यवसाई बिंदेश्वर शाह से हुई थी। उनके 3 बच्चे हैं ।पता चला है कि गांव के ही पंकज नामक एक युवक से महिला का प्रेम संबंध था। इस वजह से पति नाराज था। पुलिस की पूछताछ में महिला के बच्चों ने इसकी पुष्टि की है।

 बेटी को कई बार पुकारा

नीतू देवी के सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में  साफ दिखता है कि उसने साड़ी का फंदा खुद तैयार किया और पंखे से झूल गई। इससे पहले उसने अपनी बेटी सोनाली को कई बार पुकारा लेकिन 7 साल की सोनाली लगातार मोबाइल देखती रही। जब तक बच्ची को कुछ समझ में आता, नीतू देवी फंदे से झूल चुकी थी। नीतू के चिल्लाने पर सोनाली को बात समझ में आई। उसके बाद उसने चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुलाया।

एक बार बात कर लो जान

मरने से पहले नीतू देवी बार-बार  कह रही थी-
एक बार बात कर लो जान,  अंतिम बार बात कर लो,  अब हम फांसी लगा लेंगे,  उसका यही मन है। उधर नादान सोनाली अपने मोबाइल में व्यस्त रही। माना जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के बारे में कह रही थी।

पति फरार

घटना के बाद से महिला का पति फरार है।  सूचना मिलने सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का मोबाइल और वीडियो कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। सकरा थाना अध्यक्ष ने कहा है कि वीडियो और बच्चों हुई पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.